Press "Enter" to skip to content

हमारे बारे में

अमित कुमार सेन

संस्थापक (फाउंडर), मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रधान संपादक (चीफ एडिटर) अमित कुमार सेन के नेतृत्व में आज यह फीचर वेबसाइट दुनिया के सामने है। अमित, पिछले एक दशक से ऑनलाइन मीडिया में सक्रिए हैं। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, भोपाल (मध्यप्रदेश) से एमए (ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म) में स्नातकोत्तर योग्यता रखने वाले अमित मध्य प्रदेश सरकार के संस्कृति विभाग के अंतर्गत आचार्य शंकर सांस्कृतिक एकता न्यास में ‘विषय विशेषज्ञ’ के रूप में रहे हैं। वह www.patrika.com, www.naidunia.com और www.bhaskar.com समाचार वेबसाइट की संपादकीय टीम का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने दूरदर्शन और आकाशवाणी में बतौर उद्घोषक, एंकर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर के रूप कार्य किया है।

गौरव मिश्रा

‘द फीचर टाइम्स’ वेबसाइट के प्रोजेक्ट ‘फीचर थिंक टैंक’ में गौरव कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन स्पेशलिस्ट (कॉर्पोरेट संचार विशेषज्ञ) के रूप में कार्यरत हैं। पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से वह मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। वह ‘अन्नपूर्णा कम्युनिकेशंस’ नाम की मल्टीमीडिया कंपनी के संचालक हैं। एडवर्टाइज़िंग और कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स के क्षेत्र में अनेक नेशनल और इंटरनेशनल ब्रैंड्स के साथ कार्य का अनुभव रखते हैं। वह फिल्म बिजनेस, डिजिटल मीडिया, प्रोडक्शन, रोबोटिक्स और न्यू मीडिया के एक्सपर्ट के रूप में जाने जाते हैं।

आपकी अपनी वेबसाइट के बारे में : हमारा लक्ष्य वेबसाइट के माध्यम से सकारात्मकता, उम्मीद, मन की शांति, करियर, सोशल मीडिया में ट्रोल होने वाले विषयों का विश्लेषण और टूरिज्म को बढ़ावा देना है।

‘वेबसाइट का उद्देश्य गांव और शहर में रहने वाले उन युवाओं की प्रतिभा को दुनिया के सामने लाना है जो हिंदी भाषा में बेहतर फीचर लिखते हैं, लेकिन उन्हें सही माध्यम नहीं मिल पा रहा है। आप हमारी वेबसाइट से जुड़कर लेखन (The Feature Times के कॉन्सेप्ट को आधार रखते हुए) करते हुए अपने सपनों को उड़ान दे सकते हैं।’

हम अपने प्रिय पाठकों को सकारात्मक कंटेंट उपलब्ध करा रहे हैं ताकि वह अपने घर, समाज और देश में सकारात्मक माहौल बनाने की भूमिका में अमूल्य योगदान दे सकें।

Knowledge Partners

Our Collaboration

Our Initiative

  • फीचर टॉक 
  • फीचर थिंक टैंक